राम
24
Bevkuf log baad me join mat karna
Mere channel pe pahle aao pahle pao wala sistem rahega
राम
23
Jo samjdhar hoga vo join
Karega baki to bevkuf h
राम
24
उपर👆👆👆 चैनल लिंक डाल दिया ह
राम
24
Jis bhai ne es teligram ko join kar raakka
Uska kasam kha ke kahta hu ki loos khatam ho jayega
राम
24
Abhi dekte jao aage aage hota h kaya
राम
22
Ab aaya h dosto sata line pe
राम
26
Ese paasing chaiye to teligram group join karo https://t.me/satt03
Ravi
22
.9
Anup Sharma
22
11+46=57
41 k rashi
Anup Sharma
23
66 ghuma do 9+9=18+64=82
46 ghuma do
Sahi pakde hain na guruji
Sandeep
24
Subscribe badnaa suru maruti satta 22 ho gay
Sandeep
22
Gurujii saam tak dekhna aap 21 h naa subscribe 30 ho jaayenge
ka sa
22
By
ka sa
21
अब लेफ्ट ले रहा हु यहां से
Npsingh
23
जय श्री राम जी गुरु जी
ka sa
23
जिसको जुडना हो इसपे जुड़ जाना
लास्ट बार बस यही कहना है
ka sa
22
मैने यहां बहुत टाइम खराब कर लिया अब और नही,4 साल बहुत होता है
ka sa
22
चेनेल पर बने रहना, अब यहां से मैं लेफ्ट ले रहा हु
ka sa
21
हर कोई चेनेल पर ही गेम देता होगा, लोग वही से लगाते होंगे
ka sa
10
तुम तो ऐसे कह रहे हो जैसे चेनेल स मैने रिमूव कर दिया
Sandeep
10
Please guruji esa mat karo aap mera number par baat to karo me aapko do din se hi bohut manta hu
ka sa
10
चेनेल देखते रहना मेरा, जब कुछ बना तो वही डाल दूंगा , बस इससे ज्यादा कुछ नही कर सकता
ka sa
10
फिर कभी जल्दी इस ग्रुप में नही आता
ka sa
10
वेसे भी मै अब ये ग्रुप हमेशा के लिए छोड़ दूंगा
Sandeep
9
Ye chenel mene subscribe karaa hua h maruti satta aapse meri kal baat hui thi voice call par
ka sa
9
475 लोगो का ग्रुप एक ने भी रिप्लाई नही दिया
ka sa
9
कल टाइम से डाल कर गया गली, इतना बड़ा ग्रुप, कोई रेस्पॉन्स नही , तो मेरे 21 लोगो के ग्रुप में गेम डालने से तो कुछ होना ही बेकार हैं, बन्दा क्या उम्मीद कर ले
Sandeep
9
To guruji ek telegram par aakar baat karo jese aapne kal ki thi please
ka sa
9
जब कुछ सॉलिड बनेगा डाल दिया करूँगा, वरना हर घड़ी गेम डालने की मुझे आदत नही
Sandeep
9
Mene aapse kahaa har koi ek saa nahi hota ek aajmaa kar to dekhte mene aapko sari baat batai thi
ka sa
9
देखो जोड़ने जैसा कुछ नही है, मेरा कोई ग्रुप थोड़ी है उसमें जोड़ लू
एक चेनेल है उसमें जुड़े हो
Sandeep
9
To aapne mujhe itanaa samjhaya kal please mujhe jod lo mera number 8750443698 ye
ka sa
9
सिर्फ चेनेल रहेगा
Sandeep
9
Gurujii to mujhe kiyo nikaal diya kal aapne gurup se
ka sa
7
बाकी टमटम पे , टाइम बर्बाद करना है ओर कुछ नही, इस ग्रुप में 4 साल मैने टाइम खराब किया है ओर कुछ नही
ka sa
7
राधे श्याम कोई ग्रुप नही है, ये तो एक बन्दा है जो , 3 साल से मुझसे जुड़ा है
Sandeep
9
00:16
Sandeep
7
8750443698 wattsapp no
Sandeep
7
00:09
Veer Bhai Ji Satta
7
00:02